विवाह में देरी ? तो करें ज्योतिष उपाय…

               

विवाह में देरी ? तो करें ज्योतिष उपाय…


किसी न किसी के जीवन में विवाह से संबंधित कोई न कोई परेशानी होती ही है। किसी के विवाह में देरी हो रही है तो किसी के वैवाहिक जीवन में खटपट चल रही है। प्रेम‍ विवाह भी एक बड़ी समस्‍या है। सभी की अलग-अलग परेशानियां हैं। आज हम आपको बताते हैं कि किस प्रकार आप अपने विवाह में आ रही बाधाओं को दूर कर सकते हैं।यह प्यार का रत्न है। इस पेंडेंट को पहनने से आपकी लव लाइफ की जुड़ी कैसी भी समस्‍या हो निश्‍चित ही दूर हो जाएगी। अगर आपके विवाह में बाधा आ रही है या आप प्रेम विवाह करना चाहते हैं तो इस पेंडेंट को पहनें और फिर देखें इसका चमत्‍कार। रोज़ पेंडेंट आपकी लव लाइफ में पॉजिटीविटी लाता है। इससे आपके प्रेम संबंधों में प्यार बढ़ता है और जीवनसाथी की तलाश कर रहे लोगों को भी अपने प्रयासों में सफलता मिलती है।

गुरु यंत्र –

विवाह का होना या वैवाहिक जीवन से संबंधित कोई भी समस्‍या गुरु ग्रह पर निर्भर करती है। यदि आपकी कुंडली में गुरु कमज़ोर है या आपकी कुंडली में गुरु नीच स्‍थान में बैठा है जिसके कारण आपके विवाह में बाधाएं आ रही हैं तो आपको गुरु यंत्र से बहुत लाभ होगा। विवाह संबंधी बाधाओं को दूर करने के लिए आप गुरु यंत्र को अपने घर में स्‍थापित करें।

हल्‍दी की माला –

इस माला में बृहस्‍पति देव का वास होता है और बृहस्‍पति देव विवाह आदि कार्यों के देवता भी माने जाते हैं। यदि आप बृहस्‍पति देव को प्रसन्‍न कर लेंगें तो आपके विवाह में आ रही सारी बाधाएं दूर हो जाएंगीं। हल्‍दी की माला से बृहस्‍पति देव की उपासना करने से आपकी विवाह संबधी बाधा अवश्‍य ही दूर होगी।

पीले हक़ीक की माला 

इस माला को धारण करने से आपके जीवन में तुरंत पॉजिटीविटी आएगी और आप महसूस करेंगें कि धीरे-धीरे आपके विवाह में आ रही सभी अड़चनें दूर हो रही हैं। पीले हक़ीक की माला से बृहस्‍पति देव को भी प्रसन्‍न किया जा सकता है। यदि बृहस्‍पति देव आपसे प्रसन्‍न हैं तो आपका विवाह होने से कोई नहीं रोक सकता।   
                                                                  ज्योतिषाचार्य मुक्ति नारायण पाण्डेय                      9425203501

( हस्त रेखा, कुंडली, ज्योतिष विशेषज्ञ                    07714070168)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Comment form message

Aacharya Mukti Narayan Pandey Adhyatma Jyotish paramarsh Kendra Raipur

बुधवार का पंचांग, Budhwar Ka Panchang, 16 अक्टूबर 2024 का पंचांग,

बुधवार का पंचांग, Budhwar Ka Panchang, 16 अक्टूबर 2024 का पंचांग, आप सभी को माँ लक्ष्मी जी को अति प्रिय शरद पूर्णिमा पर्व की हार्दिक शुभकामन...