ज्योतिषाचार्य मुक्ति नारायण पाण्डेय ( हस्त रेखा, कुंडली, ज्योतिष विशेषज्ञ )

कैरियर में बार-बार असफलता ? तो करें ये उपाय…

        

कैरियर में बार-बार असफलता ? तो करें ये उपाय…

34VIEWS

वैदिक ज्योतिष में लाल किताब का खास महत्व माना गया है. इनका पालन कर व्यक्ति अधिक से अधिक लाभ प्राप्त कर सकता है. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में वैदिक ज्योतिष में लाल किताब का खास महत्व माना गया है।इस किताब में लोगों के लिए बहुत ही आसान उपाय बताए गए हैं जिसके प्रयोग से व्यक्ति कुंडली में मौजूद ग्रह दोषों को आसानी से दूर कर सकता है।

इनका पालन कर व्यक्ति अधिक से अधिक लाभ प्राप्त कर सकता है. लाल किताब में बारह राशियों को बारह भाव माना गया है और उसी के आधार पर फलों की गणना की गयी है।लाल किताब में दिए उपायों से हर समस्या का निदान हो जाता है।

इसमें पारिवारिक, आर्थिक,स्वास्थ्य,कार्य क्षेत्र, व्यापार, शादी, प्रेम और शिक्षा के क्षेत्र में आने वाली समस्याओं के उपाय हैं. अगर आप भी किसी तरह की आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं तो इन उपायों को अपनाकर अपनी परेशानियों से छुटकारा पा सकते हैं।

लाल किताब के उपाय

अगर आप किसी तरह की आर्थिक तंगी में हैं तो एक बहुत आसान सा उपाय आपके काम आ सकता है. आप 21 शुक्रवार तक 9 वर्ष आयु तक की पांच कन्याओं को खीर और मिश्री का प्रसाद खिलाएं. आपकी सारी परेशानी जल्द दूर हो जाएगी।

घर में पैसा नहीं टिकता है और मानसिक रूप से परेशान रहते हैं तो अपने सिराहने तांबे का पात्र रखें और उसमें लाल चंदन डालकर दें. अगले दिन सुबह उसे तुलसी के पौधे में चढ़ा दें ऐसा करने से आपको जल्द ही सभी परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा।

करियर या व्यापार में किसी तरह की बाधा आ रही हो कुत्ते को रोटी खिलाना उत्तम रहता है. इसके अलावा अपनी दुकान या ऑफिस के मुख्य दरवाजे के बाहर थोड़ा सा आटा रखना भी लाभकारी रहत है।

कन्या के विवाह में किसी तरह की बाधा आ रही हो तो हर सोमवार को ऊं सोमेश्वराय नमः मंत्र का जाप करते हुए भगवान शिव को दूध, जल, बेलपत्र अर्पित करें. इसके अलावा किसी शिव मंदिर में बैठकर रुद्राक्ष की माला पर से इसी मंत्र का जाप करें। 
                                                                      ज्योतिषाचार्य मुक्ति नारायण पाण्डेय                      9425203501
( हस्त रेखा, कुंडली, ज्योतिष विशेषज्ञ                     07714070168)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Comment form message